Sunday, December 27, 2009

"इस साल मैं ... वजन खो देंगे." (स्वस्थ रहते हैं: दिमाग. शरीर. आत्मा, 2010 स्वस्थजीवन शैली गाइड, फिट और फैब).

Wal-Mart.com USA, LLCFree Diet Profile 468x60

ArabicChinese (Simplified)Chinese (Traditional)DeutchEspanolFrenchItalianJapaneseKoreanPortugueseRussian

यहाँ पा प्रेरणा

पैसे कमाएँ एक प्रेरक

हम अपने साथ ट्रेडमिल "एकत्रित धूल, मेरी बहन, माँ और मैं एक कसरत मंदी में गिर गई.. मैं एक तरह से हमें मिल जाने के रूप में एक फिटनेस जार के साथ आया एक कसरत के लिए याद किया है, हम एक डॉलर में डाल दिया. हर अतिरिक्त दिन के लिए बाहर काम करते हैं, हम एक डॉलर मिलता है. "

- किम्बरली McLeod, 22, ब्रुकलिन

यह अकेले मत जाओ नहीं

"मैं दोपहर के भोजन से कम दो सहकर्मियों के साथ चलना है या हम एक बैठक के कमरे में कसरत करते वीडियो."

- चेरिल अर्नोल्ड, 40, Fayetteville नेकां

उजागर आपका जुनून

"एक पुरस्कृत और मज़ा कसरत था एक चाहिए. तो मैं ऐसे निकाय के रूप में वॉशिंगटन डीसी में कक्षाओं के लिए पी स्पॉट गई-licious, स्ट्रिप एरोबिक्स और कुर्सी काम सप्ताह में तीन बार. व्यायाम और अपने खाने की आदतों को बदलने से, मैं हार गया 15 £ पिछले साल. "

- पाउला एलन, 48, Upper Marlboro के प्रबंध निदेशक

एक के पास जाओ प्रो

"मैं 50 पाउंड अतिरिक्त के साथ मेरी ज़िंदगी के अगले दशक में प्रवेश नहीं चाहता. किया क्योंकि मैं हमेशा जा रहा हूँ पर, मैं eDiets साप्ताहिक भोजन वितरण का उपयोग करने में मेरी मदद नए और स्वस्थ खाना शुरू कर दिया. यह कम से कम शुरू एक दिन में 20 से अधिक रुपये. चलने के साथ, मैं 32 £ खो दिया है. "

- लिंडा Dixon, 60, सिनसिनाटी

तोड़ने के एक लीक से बाहर

मदद "एक बेहद बूट शिविर प्रशिक्षक प्रेरित मुझे मेरा वजन घटाने के लिए 35 £ जोड़ें."

- Alicia Harkless, 25, ट्रॉय AL

"मुझे 100 पौंड से अधिक खोने से पहले तीन plateaus मारा. करने के लिए अपने लक्ष्य को पाने, मैं रात के खाने के लिए नाश्ता खाने से मेरा आहार tweaked. मैं अपने शरीर को एक अंडे की सफेदी आमलेट सुबह और टर्की पका मांस की उम्मीद नहीं चाहता था. मैं भी जोड़ा मेरे हृदय और वजन प्रशिक्षण के साथ कूद squats तरह plyometrics. "

- Chaunda दीवारें, 42, Lawrenceville GA

"मैं अस्वस्थ आहार (दूध की तरह प्यार किया हिलाता है) और स्वस्थ लोगों की तरह मैं उन्हें (प्रोटीन हिलाता के साथ जगह सकता है की एक सूची बनाने की सूची) में मदद की मुझसे दूर £ 142 रहते हैं."

- Alicia ऐश, 38, Columbus GA

"मैं भगवान का वादा मैं स्वस्थ मेरी 4 के लिए मिल वर्षीय बेटा, और मैं वापस बदल नहीं रहा हूँ. मैं 67 £ खो दिया है अभी तक सही खाने से."

- Alicia क्रॉस मैकडॉनल्ड्स, 42, बॉवी के प्रबंध निदेशक

सेट स्मार्ट लक्ष्यों

वजन पर फंसे उठो मत

, एमडी रीता Beckford, व्यायाम पर अमेरिकी परिषद के प्रवक्ता कहते हैं, "के लिए इंच खोने का प्रयास करते हैं." आपकी कमर 35 इंच या उससे कम से हृदय रोग और मधुमेह से लड़ने में मदद कर सकते हैं नीचे की रेखा हो रही है.

आपके प्रोत्साहन पहचानें

"संक्षेप में लिख तीन विशिष्ट तरीके नीचे नीचे slimming अपने जीवन में सुधार होगा फिटनेस विशेषज्ञ Andrea Riggs, शारीरिक सुंदर के सीईओ," सलाह देता है. यह आपकी मदद करेंगे कैंसर के कुछ प्रकार से बचने के? अलमारी के खर्च पर सहेजें? आपके आत्मविश्वास बढ़ा? लाभ बाहर चित्रा, और तुम पुरस्कार में bask हूँ.

'तुम्हारी हूड में सस्ते WORKOUTS!

ने पिलेट्स स्टूडियो के वर्ग kickboxing के लिए आप के पास क्लब में gymticket.com या health-fitness.org/passbook.html जा रहा द्वारा अनुदेश नृत्य से सब कुछ के लिए मुफ्त या रियायती पास जाओ.

एहसास "तस्वीर अपना खाना. कुछ लोगों को नहीं है. कितना वे जब तक वे इसे देख कर खा रहे हैं"

- दक्षिण कैरोलिना ट्रेनर केन्या बदमाश

स्रोत प्रशस्ति पत्र
Gilliam, स्टेसी. '' इस साल तो मैं लूंगा ... खो 'वजन. " सार जनवरी 2010: 108. शैक्षिक OneFile. वेब. 27 2009 दिसम्बर .


आंधी दस्तावेज़ संख्या: A213519764

अस्वीकरण: यह जानकारी खुद के लिए एक उपकरण का निदान या पेशेवर देखभाल के लिए एक विकल्प नहीं है.

*****get the best of the bestPersonalized MY M&M'S® Candies(Web-Page) http://applepatchdiet.com/lw17323 (Album / Profile) http://www.facebook.com/album.php?aid=10034&id=1661531726&l=0b77e26203
leonard.wilson2008@hotmail.comShop the Official Coca-Cola Store!
ArabicChinese (Simplified)Chinese (Traditional)DeutchEspanolFrenchItalianJapaneseKoreanPortugueseRussian

No comments: